Posted By : Admin

कंगना रनौत ने भी आमिर खान पर साधा निशाना, बोलीं- ये तो कट्टरपंथी है

मुंबई – अपनी हाज़िरजवाबी के लिए चर्चित एक्ट्रेस कंगना रनौत बॉलीवुड और देश से जुड़े हर मुद्दे बेबाकी से अपनी राय रखती हैं. सुशांत सिंह राजपूत केस हो या नेपोटिज्म का मामला वह आगे आकर बोल रही हैं. हाल ही में करण जौहर पर ‘फर्जी देशभक्ति’ दिखाकर पैसे कमाने का आरोप लगाया था. अब उन्होंने आमिर खान पर भी निशाना साधा है. आमिर खान अभी तुर्की में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग करने पहुंचे हैं. लेकिन तुर्की की प्रथम महिला एमीन एर्दोगन से मुलाकात कर विवादों में घिर गए हैं.

कंगना रनौत ने आमिर की आलोचनाओं के बीच उनके पुराने बयान को लेकर आमिर खान पर तंज कसा है. आमिर ने अपने बयान में कहा था कि वे हिंदुत्व को थोड़ा-बहुत मानते हैं लेकिन वे अपने बच्चों को पूरी सख्ताई के साथ इस्लाम फॉलो करने की नसीहत देंगे. उन्होंने कहा था,”मैं और पत्नी अपने-अपने तरीके से जिंदगी जीते हैं. हम दोनों एक-दूसरे पर अपने धर्म नहीं थोपते, लेकिन मैंने अपने बच्चों हो हिदायत दी है कि वह इस्लाम को ही फॉलो करें.

कंगना रनौत टीम ने इस बयान वाली एक खबर को ट्वीट करते हुए लिखा,”हिंदू + मुस्लिम = मुस्लिम. ये तो कट्टरपंथी है. दो अलग-अलग धर्म में शादी करना का सिर्फ ये मतलब नहीं होता है कि जीन्स और तौर तरीके का ही मिलन होगा. दूसरे धर्म में शादी करने का मतलब ये होता है कि दो धर्मों का भी मिलन होगा. उनका आपस में मिलाप होगा. बच्चों को अल्लाह की इबादत भी सिखाइए और श्री कृष्ण की भक्ति भी. यही धर्म-निरपेक्षता है ना

Share This