Posted By : Admin

क्या हमेशा के लिए लंदन शिफ्ट होने वाले हैं विराट कोहली ? जानें क्या है पूरी सच्चाई

स्टार क्रिकेटर विराट कोहली ने साल 2017 में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से शादी की थी। इस रिश्ते से उनके 2 बच्चे भी हैं, जिनके नाम वामिका कोहली और अकाय कोहली हैं।

हाल ही में ये कपल उन खबरों के चलते सुर्खियों में है कि ये कपल लंदन शिफ्ट हो रहा है. उन्हें कई बार लंदन में तस्वीरें लेते देखा गया है.

दरअसल, पिछले साल अनुष्का शर्मा ने कहा था कि मुझे एक्टिंग पसंद है. लेकिन मैं उतनी फिल्में नहीं करना चाहता, जितनी मैंने पहले कीं। मैं साल में सिर्फ एक ही फिल्म करना चाहता हूं।’ और मुझे अभिनय करने में मजा आता है. क्योंकि यही मुझे पसंद है. मैं अपने जीवन को संतुलित करना चाहता हूं और अपने परिवार को अधिक समय देना चाहता हूं।

वहीं विराट कोहली ने लंदन जाने को लेकर कहा था कि हम वहां 2 महीने की छुट्टियां मनाने और अपने लोगों जैसा महसूस करने गए थे. और वह काफी अद्भुत अनुभव था. यह ईश्वर की कृपा है कि मुझे अपने परिवार के साथ समय बिताने का सौभाग्य मिला है। जेकर काम लोग हमें पहचानते हैं और आम लोगों की तरह बाहर घूमने पर बहुत अच्छा लगता है। हालांकि, अभी भी अटकलें हैं कि विराट अपने परिवार के साथ लंदन शिफ्ट हो सकते हैं।

Share This