Posted By : Admin

भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप मैच की तारीख आई सामने , इस दिन होगा फिर से मैच

भारत और पाकिस्तान की टीमें जब भी क्रिकेट मैदान पर उतरती हैं तो प्रशंसकों का उत्साह चरम पर होता है. इन दोनों के बीच एशिया कप (एशिया कप-2023) का ग्रुप मैच शनिवार को खेला गया था लेकिन बारिश के कारण खेल पूरा नहीं हो सका और नतीजा नहीं निकला. मैच में भारतीय टीम ने बल्लेबाजी की लेकिन बारिश के कारण पाकिस्तानी बल्लेबाज आउट नहीं हो सके. इस बीच भारत और पाकिस्तान के करोड़ों-अरबों फैन्स के लिए एक अच्छी खबर है.

भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप का मैच शनिवार 2 सितंबर को होना था. पहले बारिश होने की उम्मीद जताई जा रही थी. खराब मौसम और बारिश के कारण कई व्यवधान हुए। भारतीय टीम की बैटिंग पूरी हो गई लेकिन इसके बाद बारिश के कारण पाकिस्तान के बल्लेबाज टिक नहीं पाए. आख़िरकार मैच ड्रा घोषित कर दिया गया. लाखों-करोड़ों प्रशंसक निराशा से भर गए। अब उन्हें इन दोनों टीमों के बीच दोबारा मैच देखने को मिलेगा.

मैचों की तारीख

जैसा कि बताया गया है, पाकिस्तान पहले ही सुपर 4 के लिए क्वालीफाई कर चुका है और पूरी संभावना है कि भारतीय टीम नेपाल के खिलाफ अपना मैच जीतेगी, इसलिए सुपर 4 में एक बार फिर दोनों टीमें भिड़ेंगी। भारत और पाकिस्तान अब अगले दौर में जाने के लिए ग्रुप-बी की अन्य दो टीमों में शामिल हो जाएंगे। एशियाई क्रिकेट परिषद (एसीसी) द्वारा घोषित कार्यक्रम के अनुसार, ग्रुप ए (भारत, पाकिस्तान, नेपाल) की दो क्वालीफाइंग टीमें सुपर 4 में एक-दूसरे से भिड़ेंगी। यह मैच 10 सितंबर (रविवार) को खेला जाएगा, जो कोलंबो में खेला जाना है।

Share This