Posted By : Admin

IND VS PAK : इंटरनेशनल क्रिकेट में केएल राहुल की धमाकेदार वापसी , 60 गेंदों में पूरा किया अर्धशतक

एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच सुपर-4 मैच कोलंबो के केआर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में लंबे समय बाद टीम इंडिया में वापसी करने वाले केएल राहुल के बल्ले से शानदार अर्धशतक देखने को मिला, जो उनके वनडे करियर का 14वां अर्धशतक है. इस मैच में श्रेयस अय्यर की जगह राहुल को टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है।

इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन के दौरान एक मैच में फील्डिंग करते समय केएल राहुल को जांघ में चोट लग गई थी. इसके बाद उन्हें सर्जरी करानी पड़ी. सभी की निगाहें राहुल की फिटनेस पर थीं क्योंकि वह आगामी वनडे विश्व कप 2023 में भी टीम इंडिया का हिस्सा हैं।

वनडे में भारतीय टीम के लिए सबसे बड़ी चिंता नंबर 4 पोजीशन थी. अब केएल राहुल की वापसी और उनकी फॉर्म को देखने के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ जरूर राहत की सांस ले सकते हैं. वर्ल्ड कप को देखते हुए राहुल इस नंबर पर टीम इंडिया के लिए मैच विनर की भूमिका निभा सकते हैं. तो अब उनकी वापसी से टीम इंडिया का मिडिल ऑर्डर पहले से ज्यादा मजबूत नजर आ रहा है. केएल राहुल विश्व कप में विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर खेलते नजर आ सकते हैं.

Share This