Posted By : Admin

ये खिलाड़ी वर्ल्ड कप 2023 से अचानक हुआ बाहर , ये रही वजह

वनडे वर्ल्ड कप 2023 का आगाज 5 अक्टूबर से भारतीय सरजमीं पर होने जा रहा है. इस टूर्नामेंट के लिए अब तक 7 देशों ने अपनी टीमों की घोषणा कर दी है. लेकिन इस टूर्नामेंट से पहले एक टीम के लिए बुरी खबर आई है. इस टीम का एक स्टार तेज गेंदबाज पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गया है. ये खिलाड़ी चोट से जूझ रहा है. इस गेंदबाज की तेज गेंदों के खिलाफ खेलने में बड़े-बड़े बल्लेबाजों को भी परेशानी होती है।

वर्ल्ड कप 2023 से ये खिलाड़ी हुआ बाहर

वर्ल्ड कप 2023 शुरू होने से पहले दक्षिण अफ्रीकी टीम को बड़ा झटका लगा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज एनरिच नॉर्टजे भारत में होने वाले आगामी विश्व कप से बाहर हो गए हैं। नॉर्खिया (एनरिक नॉर्टजे) को विश्व कप के लिए दक्षिण अफ्रीका की 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है, लेकिन वह हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की श्रृंखला में केवल एक मैच ही खेल सके। एनरिक नॉर्टजे को ग्रोइन में चोट लगी है

लगातार दूसरी बार किस्तम ने धोखा दिया

दक्षिण अफ्रीकी टीम 23 सितंबर को भारत के लिए रवाना होगी. ऐसे में उन्हें जल्द ही किसी रिप्लेसमेंट का ऐलान करना पड़ सकता है. दक्षिण अफ्रीकी टीम में एंडिले फेलुकवायो की वापसी हो सकती है. एनरिक नॉर्टजे चोट के कारण विश्व कप 2019 में नहीं खेल सके. उन्होंने अब तक दक्षिण अफ्रीका के लिए 22 वनडे मैचों में 27.27 की औसत से 36 विकेट लिए हैं।

Share This