Posted By : Admin

एबी डी विलियर्स ने विराट कोहली को क्रिकेट से संन्यास लेने का बताया परफेक्ट समय

भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली अपने चौथे विश्व कप (ODI World Cup 2023) में धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. वनडे क्रिकेट में कोहली को सबसे महान क्रिकेटरों में से एक माना जाता है। हालांकि अब वह 35 साल के हैं, लेकिन माना जा रहा है कि यह उनका आखिरी वर्ल्ड कप है.

एकदिवसीय खिलाड़ी के रूप में कोहली की विरासत प्रारूप में शीर्ष तीन बल्लेबाजों में से एक है। ऐसे में कोहली के अच्छे दोस्त और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के पूर्व साथी ने बड़ा संकेत दिया है कि चेस मास्टर का संन्यास ज्यादा दूर नहीं है और सुझाव दिया है कि अगर भारत यह विश्व कप जीतता है, तो वह टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले सकता है। एक दिन से इस पर ध्यान करें.

विश्व कप के बाद कोहली संन्यास ले सकते हैं

अपने यूट्यूब चैनल पर इस पर चर्चा करते हुए एबी डिविलियर्स ने कहा कि “मुझे पता है कि उन्हें दक्षिण अफ्रीका की यात्रा करना पसंद है, लेकिन यह कहना मुश्किल है। अभी तो बहुत समय बाकी है. आइए पहले इस पर ध्यान केंद्रित करें, मुझे लगता है कि विराट कोहली आपको यह बताएंगे। मुझे लगता है कि अगर वे यह विश्व कप जीतते हैं, तो यह कहने का कोई बुरा समय नहीं होगा, ‘बहुत-बहुत धन्यवाद। मैं संभवत: अगले कुछ वर्षों तक टेस्ट क्रिकेट खेलूंगा और थोड़ा आईपीएल खेलूंगा, अपने करियर के अंतिम क्षणों का आनंद लूंगा, अपने परिवार के साथ पर्याप्त समय बिताऊंगा।’

Share This