Posted By : Admin

Chhattisgarh : बेमेतरा में बारूद फैक्ट्री में हुआ जोरदार ब्लास्ट , हादसे में 9 लोगों की मौत

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में स्थित एक बारूद फैक्ट्री में जोरदार विस्फोट हुआ है, इस विस्फोट में 10 से 12 लोगों के मरने की खबर है और कई अन्य घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि मलबे में कई लोग दबे हो सकते हैं, यह घटना बेरला ब्लॉक के ग्राम बोरसी स्थित स्पेशल ब्लास्ट लिमिटेड गनपाउडर फैक्ट्री की है.

इस फैक्ट्री में 800 से ज्यादा लोग काम करते हैं. जानकारी के मुताबिक हादसा सुबह 6 से 7 बजे के बीच हुआ. धमाके के बाद फैक्ट्री के आसपास भीड़ जमा हो गई. रायपुर के महकारा अस्पताल में 7 लोगों को लाया गया है, जिनमें से एक की मौत हो गई है. वहीं 6 लोगों का इलाज चल रहा है. इसके अलावा कई लोगों को रायपुर एम्स और आसपास के अस्पतालों में भी भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक, यह हादसा बेमेतरा जिले के बेरला ब्लॉक के ग्राम बोरसी में हुआ, यहां बारूद फैक्ट्री में ब्लास्ट हो गया, हादसे के वक्त बारूद फैक्ट्री में करीब 100 लोग काम कर रहे थे. जिस इलाके में बारूद की फैक्ट्री थी उस इलाके में अफरा-तफरी मच गई, पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. लोग अपने घरों से बाहर निकलकर इधर-उधर देखने लगे। घटना स्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गयी.

Share This