Posted By : Admin

जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे पर भीषण हादसा, खाई में गिरी कार,10 लोगों की मौत

जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले में जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर शुक्रवार को एक एसयूवी कार फिसलकर गहरी खाई में गिर गई, जिससे दस लोगों की मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि कार श्रीनगर से जम्मू जा रही थी और रामबन के बैटरी चश्मा इलाके में दोपहर करीब 1:15 बजे 300 फीट गहरी खाई में गिर गई.

अधिकारियों ने बताया कि हादसे में दस लोगों की मौत हो गई. सूचना मिलने पर पुलिस और राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल (एसडीआरएफ) के जवान मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने बताया कि भारी बारिश के बीच दस यात्रियों के शव बरामद कर लिए गए हैं।

उन्होंने बताया कि मृतकों में जम्मू के अंब गरोटा गांव के कार चालक 47 वर्षीय बलवान सिंह और बिहार के पश्चिमी चंपारण के विपिन मुखिया भैरगंग भी शामिल हैं. अधिकारियों ने बताया कि मौके पर बचाव अभियान जारी है.

पुलिस ने बताया कि घटना रात करीब 1:15 बजे की बताई गई. बताया गया कि यात्रियों को जम्मू से कश्मीर ले जा रही एक टैक्सी (टवेरा) नेशनल हाईवे-44 पर बैटरी चश्मा के पास करीब 300 मीटर गहरी खाई में गिर गई।

एसएचओ पीएस रामबन, पुलिस टीम, एसडीआरएफ टीम और सिविल क्यूआरटी रामबन सहित वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और बचाव अभियान शुरू किया। खाई से अब तक 10 शव निकाले जा चुके हैं. स्थान कठिन होने के कारण उनका स्थानांतरण किया जा रहा है। यहां लगातार बारिश हो रही है.

Share This