Posted By : Admin

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की चोरी हुई कार वाराणसी से बरामद , पुलिस ने 2 लोगो को किया गिरफ्तार

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की कार यूपी के बनारस से बरामद की गई है. यह कार जेपी नड्डा की पत्नी की बताई जा रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक जेपी नड्डा की पत्नी की फॉर्च्यूनर कार 19 मार्च को दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके से चोरी हो गई थी. इस मामले में बड़कल में रहने वाले शाहिद और शिवांग त्रिपाठी को पुलिस ने गिरफ्तार किया था.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपियों ने सबसे पहले कार दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके से चुराई. आरोपी क्रेटा कार से कार चोरी करने आए थे। बड़कल को ले जाने के बाद उसने कार की नंबर प्लेट बदल दी। फिर अलीगढ,लखीमपुर खीरी,बरेली,सीतापुर,लखनऊ होते हुए बनारस आये। वे कार को नागालैंड भेजने की फिराक में थे। ऑन डिमांड कार चोरी हो गई।

जेपी नड्डा की पत्नी की कार का नंबर हिमाचल का है। बता दें कि जेपी नड्डा मूल रूप से हिमाचल प्रदेश के रहने वाले हैं। कार का ड्राइवर कार को सर्विस सेंटर पर खड़ा करके खाना खाने के लिए अपने घर चला गया, लेकिन जब वह वापस लौटा तो कार गायब थी. मामला हाईप्रोफाइल शख्स से जुड़ा होने के कारण दिल्ली पुलिस तुरंत हरकत में आ गई. मामले में ड्राइवर जोगिंदर की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई है।

Share This