Posted By : Admin

कैराना में अब पलायन नहीं होता बल्कि माफिया,बदमाशों, दंगाइयों का राम नाम सत्य होता है – CM योगी

शामली के वीवीपीजी कॉलेज में बीजेपी की जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कैराना में अब कोई बचने वाला नहीं है बल्कि माफिया, उपद्रवियों और दंगाइयों के लिए राम नाम ही सत्य है. इसके साथ ही उन्होंने सपा पर तंज कसते हुए कहा कि सपा माफियाओं की मौत पर फातिहा पढ़ रही है, आप बीजेपी को वोट दें और सपा को फातिहा पढ़ें.

साथ ही उन्होंने कहा कि पहले कैराना के व्यापारी व्यापार करने से डरते थे, जहां बेटियां घर से बाहर निकलने में कतराती थीं. भाजपा सरकार ने उपद्रवियों और दंगाइयों पर नकेल कस कर कैराना की जनता को बेहतर माहौल दिया है। आज शामली ही नहीं पूरा देश विकास के पथ पर चल रहा है।

शामली विकास की राह पर बड़ा संदेश दे रहा है। उन्होंने आगे कहा कि अब अपराधियों की सात पीढ़ियां भी अपराध करने से पहले सोचेंगी कि भविष्य में उनसे कैसे निपटा जाए. सीएम योगी ने कहा कि सरकार ने आज कर्फ्यू खत्म कर दिया है. कांवर यात्रा भी जबरदस्त तरीके से चल रही है.

सपा सरकार में मुख्यमंत्री आवास पर दंगाइयों और अपराधियों को हार पहनाकर सम्मानित किया जाता था। सरकार ने दंगाइयों, माफियाओं को वहीं भेज दिया है जहां वे थे. कांग्रेस ने ऐसा क्या तंज कसा कि डाॅ. भीमराव अंबेडकर और चौधरी चरण सिंह का अपमान किया गया है.

Share This