Posted By : Admin

UP : श्रद्धालुओं से भरी जीप अनियंत्रित होकर पलटी , मां-बेटी समेत तीन की मौत

ताजा खबर बलिया जिले से आ रही है, जहां बुधवार को बलिया के ब्रह्मपुर थाने के महादेव का डेरा के पास श्रद्धालुओं से भरी जीप पलट गई, जिसमें मां-बेटी समेत तीन लोगों की मौत हो गई. इस घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. आसपास के लोगों ने घायलों को इलाज के लिए बलिया जिला अस्पताल पहुंचाया।

हालत गंभीर होने पर दोनों को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया। सूचना मिलने पर बिहार के सेमारी थाना पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक बलिया के बेदुआ मोहल्ले के रहने वाले हैं। जानकारी के अनुसार, नगर कोतवाली के बेदुआ मुहल्ला निवासी मोतीलाल वर्मा अपने घर से नवमी की पूजा करने के बाद अपने परिवार के साथ डुमरांव स्थित मां डुमरेजनी देवी की पूजा करने जा रहे थे.

जीप पकड़कर जनेश्वर मिश्र सेतु के रास्ते बायसी मंदिर जा रहे थे, जहां पीछे से मोतीलाल का बेटा सोनू वर्मा अपनी पत्नी पूनम वर्मा के साथ बाइक से आ रहा था. ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के महादेव का डेरा गांव के पास एक तेज रफ्तार जीप पलट गयी. चालक मौके से भाग निकला। हादसे में माधुरी देवी (60) पत्नी मोतीलाल वर्मा, रीना वर्मा (30) पुत्री मोती लाल और मुन्ना देवी की नातिन डिंपी वर्मा (15) निवासी कोलकाता की मौत हो गई।

Share This