Posted By : Admin

मनी लॉन्ड्रिंग मामले मे Elvish Yadav की फिर बढ़ी मुश्किलें , ED ने दर्ज किया केस

मशहूर यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी सीजन-2 के विजेता एल्विस यादव की मुश्किलें थामने का नहीं ले रहे हैं। दरअसल, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने गौतमबुद्ध नगर पुलिस द्वारा सांप के जहर की आपूर्ति के मामले में उनके खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया है।

आपको बता दें कि एल्विश यादव को 17 मार्च को गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद कोर्ट ने एल्विश यादव को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में लेते हुए जेल भेज दिया था. हालांकि, इस मामले में यूट्यूबर एल्विश यादव को 5 दिन बाद स्थानीय अदालत ने जमानत भी दे दी थी.

इस बीच, प्रवर्तन निदेशालय के एक अधिकारी ने कहा कि एजेंसी की लखनऊ इकाई ने सांप के जहर की आपूर्ति मामले में भारी मात्रा में धन शामिल होने के मद्देनजर एल्विस यादव और अन्य के खिलाफ धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। रैकेट. रिकॉर्ड किया गया. उन्होंने कहा कि ईडी की टीम एल्विस यादव और मामले से जुड़े अन्य लोगों से पूछताछ कर सकती है.

सूत्रों के मुताबिक, प्रवर्तन निदेशालय की टीम यूट्यूबर एल्विश यादव के स्वामित्व वाली महंगी कारों के बेड़े की भी जांच करेगी। एल्विस यादव के साथ-साथ बड़े होटल रिसॉर्ट और फार्म हाउस के मालिकों से भी पूछताछ की जाएगी.

Share This