Posted By : Admin

एचडी रेवन्ना को SIT ने किया गिरफ्तार, कोर्ट ने खारिज की थी जमानत याचिका

जद (एस) नेता एचडी रेवन्ना को बेंगलुरु के केआर नगर पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ दर्ज अपहरण के एक मामले में एसआईटी अधिकारियों ने हिरासत में ले लिया।

मिली जानकारी के मुताबिक एक महिला के अपहरण के मामले में एक पीड़िता से पूछताछ की जानी है. कर्नाटक के पूर्व मंत्री एचडी रेवन्ना और उनके बेटे प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ अपहरण का ताजा मामला दर्ज किया गया है।

आज बेंगलुरु की एक स्पेशल पीपुल्स कोर्ट ने कथित अश्लील वीडियो मामले में जेडीएस नेता एचडी रेवन्ना और जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना की अंतरिम जमानत याचिका खारिज कर दी. राज्य सरकार ने मामले की जांच के लिए एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया है। मैसूरु के.आर. नगर थाने में एचडी रेवन्ना और उसके साथी सतीश बबन्ना के खिलाफ अपहरण, गलत तरीके से बंधक बनाने और साजिश रचने का मामला दर्ज किया गया है.

कर्नाटक के पूर्व मंत्री एच.डी. रेवन्ना और उनके बेटे प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ एक महिला ने यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है. महिला रेवन्ना परिवार के घर में रसोइया का काम करती थी। पीड़िता ने आरोप लगाया था कि वह एचडी रेवन्ना के घर पर रसोइया के तौर पर काम करने लगी थी. कुछ महीने बाद वह उसका यौन शोषण करने लगा। इसके अलावा उनकी बेटी प्रज्ज्वल रेवन्ना उनकी बेटी को वीडियो कॉल कर अश्लील बातें करती थी.

Share This