Posted By : Admin

देश को एक मजबूत प्रधानमंत्री चाहिए, न कि बारी-बारी, एक-एक साल के लिए प्रधानमंत्री – अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को विपक्षी ‘इंडिया’ गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि देश को एक मजबूत प्रधानमंत्री की जरूरत है, न कि एक साल तक घूमने वाले प्रधानमंत्री की।

बिहार के सीतामढी और मधुबनी में एनडीए उम्मीदवारों के समर्थन में अलग-अलग रैलियों को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि भारत गठबंधन से कोई लेना-देना नहीं है। लेकिन यकीन मानिए, वे सपने में भी जीतते हैं। वैसे जीतेंगे तो नहीं, मोदी जी ही हैं जो 400 पार करेंगे। अगर मागर जीतते हैं तो प्रधानमंत्री पद के लिए उनका उम्मीदवार कौन होगा? क्या ममता बनर्जी को बनाया जा सकता है, लालू जी को बनाया जा सकता है, स्टालिन को बनाया जा सकता है, शरद पवार को बनाया जा सकता है, जब भारत गठबंधन से पूछा गया कि आपका प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार कौन है, तो उन्होंने एक के बाद एक कहा- एक साल हो जाएगा. अरे ये परचुअन की दुकान है क्या साझेदारी पीढ़ी दर पीढ़ी चलती रहेगी.

उन्होंने कहा कि देश को एक मजबूत प्रधानमंत्री की जरूरत है जो इसे सभी खतरों से बाहर निकाल ले. जब कोरोना जैसी महामारी आती है तो देश का नेतृत्व क्यों करें। देश को हर संकट से अगर कोई बचा सकता है तो मोदी जी ही बचा सकते हैं. उन्होंने कहा कि महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण देने का काम नरेंद्र मोदी ने किया.

शाह ने कहा कि अगर मोदी जी तीसरी बार प्रधानमंत्री बने तो गौहत्यारों को उल्टा लटकाकर सीधा करने का काम करेंगे. ये सीता माता की धरती है, ना गाय की हत्या होने देंगे, ना तस्करी होने देंगे। ये मोदी जी का वादा है. नरेंद्र मोदी देश के पहले अति पिछड़े प्रधानमंत्री हैं.

Share This