Posted By : Admin

Odisha Accident : वैन ने खड़े ट्रक में मारी जोरदार टक्कर , 8 लोगो की मौत अन्य घायल

ओडिशा के क्योंझर जिले में NH-20 पर एक दर्दनाक सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा उस वक्त हुआ जब यात्रियों से भरी वैन खड़े ट्रक से टकरा गई. हादसा शुक्रवार (01 दिसंबर) सुबह हुआ। सभी मृतक गंजम के दिगपहांडी के रहने वाले थे।

हादसा उस वक्त हुआ जब पोदामारी गांव से 20 लोग वैन में सवार होकर जिले के मां तारिणी मंदिर जा रहे थे. इनमें से सात की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य की घाटगांव अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। घायलों को पहले घाटगांव अस्पताल ले जाया गया, लेकिन बाद में कटक के एससीबी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। हादसा इतना भयानक था कि वैन के परखच्चे उड़ गए.

पुलिस ने जांच की शुरू

सूचना मिलने पर बालीजोड़ी पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जबकि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने हादसे की जांच शुरू कर दी है. हालांकि, हादसे का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है. मामले पर क्योंझर के एसपी कुसलकर नितिन दगुडु ने कहा, ”20 लोगों को ले जा रही वैन तेज गति से जा रही थी और उसी समय ट्रक से टकरा गई. चूंकि कोहरा था, इसलिए संभावना है कि वैन का ड्राइवर ट्रक नहीं दिख रहा।”

Share This