Posted By : Admin

त्रिपुरा से अयोध्या के लिए रवाना हुई ‘आस्था ट्रेन’, श्रद्धालु करेंगे रामला के दर्शन

त्रिपुरा के लोग राम की भक्ति में डूबे हुए हैं. त्रिपुरा से 483 श्रद्धालु विशेष ट्रेन से अयोध्या के रामला पहुंच रहे हैं. अगरतला रेलवे स्टेशन से लोग त्रिपुरा की आध्यात्मिक यात्रा पर निकल पड़े हैं. त्रिपुरा के मुख्यमंत्री ने आस्था ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर श्रद्धालुओं को विदाई दी. पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा, ”यह ऐतिहासिक दिन है. हम भगवान श्री राम की भक्ति में डूबे हुए हैं. यह त्रिपुरा के लिए एक ऐतिहासिक दिन है।

भारतीय दर्शन और आस्था के पुनरुत्थान का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली डबल इंजन सरकार को देते हुए उन्होंने कहा कि त्रिपुरा में धार्मिक पुनरुत्थान हो रहा है। प्रदेश की जनता भगवान श्रीराम के बताये रास्ते पर चल रही है। आज त्रिपुरा को इस पर गर्व है। यहां श्रद्धालु अयोध्या, रामलला के दर्शन करने जा रहे हैं.

अगरतला रेलवे स्टेशन श्री राम की भक्ति में डूब चुका है में डूब गया है। श्रद्धालु जय श्री राम के नारों के साथ यात्रा का आनंद ले रहे हैं. 500 वर्षों के संघर्ष के बाद रामला का भव्य मंदिर बना है। त्रिपुरा से अयोध्या तक आस्था नाम की विशेष ट्रेन चल रही है. यह 6 दिवसीय तीर्थयात्रा है। इस दौरान श्रद्धालुओं को कई सुविधाएं मिलेंगी. 1960 यात्रियों को मिल रही है विशेष सुविधा.

Share This