Posted By : Admin

Salman Khan को फिर मिली धमकी, कहा- 5 करोड़ दो, बाबा सिद्दीकी से भी बुरा हाल होगा 

हाल ही में सलमान खान की सुरक्षा को लेकर चिंताएँ बढ़ गई हैं, खासकर बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद। पुलिस ने अभिनेता के घर के आसपास निगरानी तेज कर दी है, खासतौर पर वहां आने-जाने वालों और सेल्फी लेने वालों पर कड़ी नजर रखी जा रही है। इस बीच, मुंबई ट्रैफिक पुलिस को एक धमकी भरा व्हाट्सऐप मैसेज मिला है, जिसमें सलमान खान से 5 करोड़ रुपये की मांग की गई है। धमकी में कहा गया है कि अगर यह राशि नहीं दी गई, तो सलमान खान की मौत बाबा सिद्दीकी से भी बुरी होगी। मुंबई पुलिस ने इस मामले की पुष्टि की है।

न्यूज एजेंसी एएनआई ने पुलिस के हवाले से जानकारी दी है कि धमकी भेजने वाले ने स्पष्ट किया है, “इसे हल्के में न लें। यदि सलमान खान को जिंदा रहना है और लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करनी है, तो उन्हें 5 करोड़ रुपये देने होंगे। अगर पैसे नहीं मिले, तो अंजाम बुरा होगा।”

गौरतलब है कि हाल ही में नवी मुंबई पुलिस ने सलमान खान की हत्या की साजिश के सिलसिले में लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है। आरोपी सुखबीर उर्फ सुक्खा बलबीर सिंह को हरियाणा के पानीपत से पकड़ा गया। पुलिस के अनुसार, सुखबीर ने बिश्नोई गिरोह के साथ मिलकर सलमान खान को मारने की साजिश रची थी। उसने पाकिस्तान से अत्याधुनिक हथियारों का इंतजाम करने की योजना बनाई थी, जिसमें एके-47, एम16, और एके-92 जैसे हथियार शामिल थे।

पुलिस इस मामले में सुखबीर से बाबा सिद्दीकी की हत्या को लेकर भी पूछताछ कर रही है। बता दें कि इससे पहले, अप्रैल में, नवी मुंबई पुलिस ने सलमान खान की हत्या की साजिश के मामले में बिश्नोई गिरोह के 18 सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। गिरफ्तारी के बाद, जून में पुलिस ने दावा किया था कि पनवेल के पास अभिनेता के फार्महाउस जाते समय उसे मारने की योजना बनाई गई थी, लेकिन समय रहते साजिश का पर्दाफाश कर दिया गया।

Share This