Posted By : Admin

ममता बनर्जी ने दिया ‘INDIA’ गठजोड़ को तगड़ा झटका,बंगाल में अकेले लड़ेगी टीएमसी

नई दिल्ली – लोकसभा चुनाव से ठीक पहले इंडिया गठबंधन को तगड़ा झटका लगा है.तृणमूल कांग्रेस की मुखिया और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है की उनकी पार्टी बंगाल में अकेले चुनाव लड़ेगी.यह एलान करते हुए उन्होंने कांग्रेस और लेफ्ट पर भड़ास निकाली. ममता बनर्जी ने दावा किया कि उनके सभी प्रस्तावों को ठुकराया गया इसलिए उन्होंने अकेले लड़ने का निर्णय लिया है.

सूत्रों के मुताबिक टीएमसी बंगाल में किसी से तालमेल नहीं करेगी. उनके दल को बंगाल में कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा की कोई जानकारी नहीं दी गई. न ही कांग्रेस ने इस बारे में उन लोगों से कोई चर्चा की. सीएम ममता की ओर से जो भी प्रस्ताव दिए गए थे उन्हें ठुकरा दिया गया. आगे कांग्रेस पर भड़ास निकालते हुए टीएमसी सुप्रीमो ने आगे बताया कि कांग्रेस का पश्चिम बंगाल से कोई लेना-देना नहीं है. पहले दिन ही उनका प्रस्ताव ठुकरा दिया गया था.

ममता बनर्जी के मुताबिक, “कांग्रेस के साथ मेरी कोई चर्चा नहीं हुई. मैंने हमेशा कहा है कि बंगाल में हम अकेले लड़ेंगे. मुझे इस बात की चिंता नहीं है कि देश में क्या किया जाएगा लेकिन हम एक धर्मनिरपेक्ष पार्टी हैं और बंगाल में हैं. हम अकेले ही भाजपा को हरा देंगे. मैं इंडिया गठबंधन का हिस्सा हूं. राहुल गांधी की न्याय यात्रा हमारे राज्य से गुजर रही है लेकिन हमें इसके बारे में सूचित नहीं किया गया.

Share This