Posted By : Admin

वायनाड पहुंचे राहुल-प्रियंका, Landslide पीड़ितों से की मुलाकात

लोकसभा में विपक्ष के नेता और कांग्रेस नेता राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा वायनाड पहुंच गए हैं. वायनाड में भारी भूस्खलन से अब तक 256 लोगों की मौत हो चुकी है.

भूस्खलन प्रभावित क्षेत्रों में बने विभिन्न राहत शिविरों का दौरा कर प्रभावित परिवारों से मुलाकात की। कांग्रेस नेता और वायनाड से पूर्व सांसद राहुल गांधी और उनकी बहन और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा आज केरल पहुंचे।

दोनों नेता वायनाड जिले के भूस्खलन प्रभावित क्षेत्रों में स्थापित विभिन्न राहत शिविरों का दौरा कर रहे हैं और प्रभावित परिवारों से मुलाकात कर रहे हैं। यहां भूस्खलन के कारण चार गांव पूरी तरह से नष्ट हो गए हैं और अब तक 256 लोगों की मौत हो चुकी है.

राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा सुबह 9.30 बजे कन्नूर एयरपोर्ट पर उतरे और फिर सड़क मार्ग से वायनाड पहुंचे. पार्टी महासचिव और अलाप्पुझा से सांसद केसी वेणुगोपाल भी उनके साथ हैं.

पार्टी द्वारा साझा किए गए कार्यक्रम के अनुसार, राहुल और प्रियंका ने चूरलमाला भूस्खलन स्थल, डॉ. के साथ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का दौरा किया। मूपेन मेडिकल कॉलेज और मेप्पादी में दो राहत शिविरों का दौरा किया जाएगा।

Share This