Posted By : Admin

Ayodhya Rape Case : दोषियों को इतनी कड़ी सजा मिलेगी कि उनकी पुश्तें भी याद रखेंगी – बृजेश पाठक

यूपी के उपमुख्यमंत्री ब्रिजेश पाठक ने रविवार को कहा कि अयोध्या दुष्कर्म मामले के दोषियों को इतनी कड़ी सजा दी जाएगी कि आने वाली ‘पीढ़ियां’ उन्हें याद रखेंगी।

मामले में पीड़िता के डीएनए और नार्को परीक्षण की मांग को लेकर मुख्य विपक्षी दल समाजवादी पार्टी (सपा) पर निशाना साधते हुए पाठक ने आरोप लगाया कि सपा के डीएनए में गुंडागर्दी और अराजकता है, हत्यारों और बलात्कारियों को बचाने की उसकी पुरानी आदत है

जिले के बांसडीह में स्वास्थ्य विभाग की समीक्षा बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए पाठक ने अयोध्या दुष्कर्म मामले में एसपी की डीएनए और नार्को टेस्ट की मांग पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि दोषियों को कड़ी सजा मिलेगी. उनकी आने वाली पीढ़ियां भी याद रखेंगी और उन्हें इतनी कड़ी सजा मिलेगी.

उन्होंने आरोप लगाया कि हत्यारों और बलात्कारियों को संरक्षण देना सपा की आदत है. जब भी सपा को ताकत मिलती है तो वह गुंडों और माफियाओं के साथ खड़ी नजर आती है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और उनकी पार्टी के सभी नेता अपराधियों के सहयोग से सरकार बनाने की कोशिश कर रहे हैं, जो कभी सफल नहीं होगी। पाठक ने कहा कि सरकार अयोध्या में पीड़ित के साथ खड़ी है और अपराधियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है.

सपा पर साधा निशाना

उपमुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि लोकसभा चुनाव के बाद पूरे यूपी में सपा के लोग कहर बरपा रहे हैं. इसका खामियाजा सपा को भुगतना पड़ेगा।

30 जुलाई को पुलिस ने नाबालिग लड़की से रेप के मामले में अयोध्या जिले के भदरसा में बेकरी चलाने वाले मोइद खान और उसके कर्मचारी राजू खान को गिरफ्तार किया था. पुलिस के मुताबिक, मोईद खान और राजू खान ने दो महीने पहले लड़की के साथ बलात्कार किया था और इस कृत्य को रिकॉर्ड किया था। यह घटना तब सामने आई जब मेडिकल जांच में लड़की गर्भवती पाई गई। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आरोप लगाया है कि खान समाजवादी पार्टी के सदस्य हैं और फैजाबाद के सांसद अवधेश प्रसाद की टीम का हिस्सा हैं।

Share This